क्या दीपिका पादुकोण की 'पद्मावती' से टकराएगी अनुष्का शर्मा की 'परी' ?

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ के एलान के बाद से ही ये फिल्म सुर्ख़ियों में बनी हुई है। अब फिल्म की रिलीज़ डेट को लेकर पंगा हो गया है। आपको बता दें, पहले संजय लीला भंसाली इस फिल्म को इसी साल नवम्बर में रिलीज़ करना चाहते थे, लेकिन फिल्म की शूटिंग पूरी न होने की वजह से अब ये फिल्म अगले साल तक टल गई है। बताया जा रहा है कि फिल्ममेकर्स ‘पद्मावती’ को 9 फ़रवरी 2018 को रिलीज़ करने के बारे में सोच रहे हैं। इसी दिन अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘परी’ भी रिलीज़ होने वाली है। अब देखना ये होगा कि अगर ये दो बड़ी फिल्में एक ही टकराएंगी तो दोनों में से बाजी जीतेगा कौन। वैसे फ़रवरी के महीने में इन दोनों के अलावा कोई और बड़ी फिल्म रिलीज़ भी नहीं हो रही है।

क्या दीपिका पादुकोण की 'पद्मावती' से टकराएगी अनुष्का शर्मा की 'परी' ?

आपको बता दें, फिल्म ‘पद्मावती’ में हुई देरी के वजह फिल्म से जुदा विवाद भी है। पहले फिल्म की कहानी पर आरोप लगते हुए जयपुर में फिल्म की शूटिंग को रोका गया और फिर बाद में कोल्हापुर में फिल्म के सेट पर आग लगा दी गई। जिसमें फिल्म से जुडी सभी ज़रूरी और महंगी चीज़े जल कर राख हो गई। फिल्म के अभी बहुत से हिस्से शूट होने बाकी है जो इन कुछ महीनों में शूट हो जायेंगे।

वैसे संजय लीला भंसाली ने दीपिका और रणवीर सिंह के साथ  पहले भी 'रामलीला' और 'बाजीराव मस्तानी' जैसी दो सुपरहिट फिल्में बनाई हैं, अब देखना होगा कि ये फिल्म कितना जादू चला पाती है।