DA Image

#DeepVeerKiShaadi: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की लाइव अपडेट्स जानिए यहाँ !

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह आज इटली के लेक कोमो में शादी करने वाले हैं। ये शादी दो तरह के रीति रिवाज से होगी। 14 नवंबर को कोंकणी र‍िवाज से और 15 नवंबर को सिंधी-पंजाबी रिवाज से इन दोनों की शादी पूरी की जाएगी। इस शादी में शामिल होने के लिए दीपवीर (DeepVeer) के परिवार और करीबी दोस्‍त इटली पहुंच चुके हैं और आज ये दोनों एक दूसरे के होने जा रहे हैं।

Updated: November 15, 2018 10:40 PM IST

10:34 PM IST: #DeepVeerWedding: नई नवेली बहु दीपिका के स्वागत में दुल्हन की तरह सज गया है रणवीर का घर !

दीपवीर की शादी इटली में पूरी हो चुकी है ! खबर है कि दोनों 17 तारिख को वापस मुंबई आ सकते हैं ! ऐसे में नई दुल्हन के स्वागत के लिए रणवीर का मुंबई वाला घर दुल्हन की तरह सज गया है ! घर के मेन गेट से लेकर घर के बाहर पेड़ों तक को लाइट से ढक दिया गया है ! ये तस्वीर कम ही देखने को मिलती है ! जिन्हें देख कर आपका दिल खुश हो जायेगा !

View this post on Instagram

Really... IT'S just wowww.. 😘 #Repost @deepveerkishaadi (@get_repost) ・・・ (Video)❤ Wow So Beautiful😍😍 Ranveer Singh's residence all light up on occasion of his Wedding😙🔥🔥 & To Welcome Newly Wedded Couple Back home from Italy. @deepikapadukone @ranveersingh #DeepVeer #DeepVeerkishaadi #Hitched #MrandMrs #HubbyandWifey #deepveerkishaadi #deepikawedsranveer #deepikaranveerwedding #deepveerwedding #ranveersingh #deepveer #deepikakishaadi #ranveerkishaadi #deepikapadukone #deepveer #deepveerkishaadi #deepveerwaale #deepveerwedding #followme @deepveer_addict_ @ranveersingh @deepikapadukone @karanjohar @amitabhbachchan @deepikapadukone @aishwaryaraibachchan_arb @bachchan @jaya_bachchan #deepikapadukone #deepika #deepika_padukone #motivating #motivation #motivated #inspire #inspiration #bollywood #filmygyan #movies #speech @deepikapadukone @ranveersingh @deepikascupcakes @deepikapadukone_arabfc @filmygyan ♥❤💙💚💛💜💝💋❣💟😍💞♡ ● ● ● ● ● { Follow for More ➡️ @deepikamyluv5} 💎 💎 💎 ✳️❇️✳️ ● ● ● ● 🎆🎇✨🌟⭐️🌠🎡🗼🍸🍭🍦 ~♥~~♥~~♥~~♥~~♥~~♥~ 🌼 🏵 💞 💥 🖤 😘😍😇😊😉☺🤔😏😝😻🙈 . . @jenniferwinget1 @harshad_chopda @therealkushaltandon @aliaabhatt @shradhakapoor @ranveer_deepikafanclub @deepikapcrazens @deepikapadukone.sl @deepikapiku @deepikaworldwide @ranveer_deepikafanclub @karanjohar @akshaykumar@kartikaaryan @ranveersingh @deepikapadukone @saifalikhan_pataudi @ranveeriansfc @ranveer_ka_fan_club @ranveersuniverse @rakulpreet @ranveerslay @deepikapadukone.sl @deepveer_fan_page @deepikapiku @deepveer___lover @iloveonlydeepika @deepikapcrazens @deepika_p.a.d.u.k.o.n.e @deepikaslays @deepikaxfan

A post shared by #ladkiwale 💃👰💕 (@deepikamyluv5) on

08:31 PM IST: #DeepVeerKiShaadi: दीपिका-रणवीर की शादी की पहली तस्वीर आई सामने !

पिछले दो दिनों से दुनिया रणवीर और दीपिका की शादी की तस्वीरों का इंतजार करी थी ! आखिरकार दोनों की पहली तस्वीर सामने आ गई है ! दीपवीर ने दोनों तरह की शादी की तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है ! इन तस्वीरों में दोनों किसी राजघराने के महाराजा और महारानी लग रहे हैं ! ये ये खूबसूरत तस्वीर !

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

05:41 PM IST: दीपिका-रणवीर की आनंद कारज की रस्म पूरी हुई

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की सिंधी शादी पूरी हो चुकी है। इन दोनों ने सात फेरे और सात वचन ले लिए हैं और अब ये दोनों ज़िन्दगीभर के हमसफर बन गये हैं। अब फैन्स को इंतज़ार है इनकी शादी की पहली ऑफिसियल तस्वीरें देखने का।

05:36 PM IST: रणवीर सिंह ने शादी में गोविंदा के गाने पर की ग्रैंड एंट्री

फिल्मफेयर की खबर के अनुसार, रणवीर सिंह ने अपनी शादी में गोविंदा के गाने मेरी पैंट भी सेक्सी पर ग्रैंड एंट्री ली। इसमें उनके साथ उनके परिवारवाले और दोस्त बारातियों के रूप में मौजूद थे।

04:57 PM IST: बारातियों के साथ रणवीर सिंह

रणवीर-दीपिका की शादी से एक तस्वीर सामने आयी है, जिसमें रणवीर सिंह यॉट में अपने बारातियों के साथ शादी के वेन्यू पर जाते नज़र आ रहे हैं। रणवीर ने गोल्ड रंग के कपड़े पहने हैं और लाल पगड़ी बांधी हुई है। खबर है कि रणवीर और दीपिका ने 7 शादीशुदा औरतों के साथ पूजा की थी, जिसके बाद रणवीर सिंह के दोस्तों ने उनके कपड़े फाड़ दिए और फिर रणवीर अपनी शादी के कपड़ों में तैयार होकर, बारातियों के साथ निकले!

04:55 PM IST: वीडियो: लाल रंग के आउटफिट्स में आये रणवीर-दीपिका के मेहमान

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की सिंधी शादी की थीम आज लाल रंग रखी गयी है। दूल्हन दीपिका के साथ-साथ शादी में आये मेहमानों ने भी लाल रंग के कपड़ें पहने हैं। देखिये विडियो:

04:19 PM IST: शादी के वेन्यू पर चल रहे हैं 90s के बॉलीवुड गाने

रणवीर सिंह 90s के बॉलीवुड के फैन है और ये बात उन्होंने कई बार साबित की है। फिलहाल बॉलीवुड की 90s में आयी फिल्मों के गाने जैसे माई नेम इस लखन, अम्मा देख, नइयो नइयो, चुनरी चुनरी विला डेल बाल्बिनेलो में चल रहे हैं, जहां दीपिका रणवीर की शादी हो रही है।

03:57 PM IST: दीपिका के घर हुई नंदी पूजा की अनदेखी तस्वीरें आयी सामने !

शादी से एक हफ्ते पहले दीपिका पादुकोण के बैंगलूरु वाले घर पर नंदी पूजा हुई थी। जहां पहले इस पूजा की दो तस्वीरें सामने आयी थीं वहीं अब एक नयी तस्वीर सामने आयी हैं। देखिये -

03:54 PM IST: रणवीर और दीपिका पहुंचे अपनी शादी के वेन्यू पर

दूल्हे रणवीर सिंह और दुल्हन दीपिका पादुकोण अपने शादी के वेन्यू पर कड़ी सिक्योरिटी के साथ पहुँच चुके हैं। ये दोनों कल की ही तरह छतों की आड़ में वेन्यू पर पहुंचे।

02:37 PM IST: दीपिका-रणवीर ने दोस्तों को भेजे थैंक-यू नोट्स

दीपिका और रणवीर ने अपनी शादी की बधाई के बदले दोस्तों को थैंक यू नोट्स और मिठाई भेजे हैं। मिठाई में मैसूर पाक एक बहुत सुन्दर डब्बे में भिजवाया गया है!

02:33 PM IST: रणवीर दीपिका की शादी का पहला रिलीज़ कल यानी 16 नवम्बर को आएगा !

02:31 PM IST: सिंगर हर्षदीप कौर पहुंची विला डेल बाल्बिनेलो

सिंगर हर्षदीप कौर रणवीर और दीपिका की सिंधी शादी के लिए इटली के लेक कोमो के विला डेल बाल्बिनेलो में पहुँच चुकी हैं। हर्षदीप को इस शादी में परफॉर्म करने के लिए खासतौर पर आमंत्रित किया गया है। उन्होंने कल हुई कोंकणी सेरेमनी में कुछ खूबसूरत गाने गाये थे और आज भी वे परफॉर्म करेंगी।

02:24 PM IST: रणवीर की कजिन ने दी कोंकणी सेरेमनी की झलक

रणवीर की कजिन संजना हिंगोरानी ने कल अपने लुक की तस्वीर शेयर की थी। आज उन्होंने 14 नवम्बर को हुई दीपिका-रणवीर की कोंकणी स्टाइल शादी की तस्वीरें शेयर की हैं।

देखिये यहाँ -

02:22 PM IST: रिसोर्ट पर हुआ 2 करोड़ का खर्चा

दीपिका और रणवीर की शादी समय के साथ और ग्रैंड और और मंहगी होती जा रही है। खबर है कि इन दोनों ने मेहमानों के लिए रिसोर्ट पर 2 करोड़ रुपये खर्च किये हैं।

02:17 PM IST: सज चुका है शादी का मंडप

रणवीर और दीपिका की कोंकणी शादी के बाद अब सिंधी शादी का मंडप इटली के लेक कोमो में सज चुका है। इस खूबसूरत मंडप को लाल फूलों से सजाया गया है।

02:15 PM IST: रणवीर-दीपिका की शादी में शुरू हुआ मेहमानों का आगमन

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण आज सिंधी रीति रिवाज़ से इटली के लेक कामो में शादी करने वाले हैं। इन दोनों के रिश्तेदार और दोस्त लेक कोमो के पूर्व में स्थित कास्ता दीवा के ब्लेविओ गाँव के एक लुक्स्य रिसोर्ट में रह रहे हैं। इन दोनों की शादी विला डेल बाल्बिनेलो में होनी है, जो कास्ता दीवा से थोड़ी दूरी पर है। इसलिए मेहमान यहाँ बोट से आ रहे हैं।

02:04 PM IST: स्मृति इरानी ने किया मजेदार पोस्ट

पूरे देश के फैन्स के साथ-साथ टेक्सटाइल उद्योग मंत्री स्मृति भी रणवीर और दीपिका की शादी की तस्वीरों के आने का इंतज़ार कर रही हैं। इस बात का ज़िक्र करते हुए उन्होंने ये मजाकिया पोस्ट किया।

View this post on Instagram

#when you have waited for #deepveer #wedding #pics for too longgggg 🤦‍♀️

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial) on

02:03 PM IST: रॉयल विंटेज बोट

खबर है कि दीपिका और रणवीर 14 नवम्बर को अपनी शादी पूरी होने के बाद 4 करोड़ की रॉयल विंटेज बोट में विला वापस आये थे।

02:02 PM IST: शादी की ट्रेडिशनल आउटफिट

जहां दीपिका और रणवीर ने 14 नवंबर को कोंकणी रीति-रिवाज़ वाली शादी में ऑफ वाइट रंग के आउट फिट्स पहने थे वहीं खबर है की ये दोनों आज की सिंधी सेरेमनी में ये जोड़ी लाल रंग के ट्रेडिशनल आउटफिट्स पहनेंगे।

01:49 PM IST: शुरू हो चुकी है शादी की तैयारी

दीपिका और रणवीर आज सिंधी स्टाइल में शादी करने जा रहे हैं। इस सेरेमनी में दोनों के परिवार वाले और करीबी दोस्त शामिल होंगे। दीपिका की स्टाइलिस्ट शालीन नथानी ने अपनी तैयार होते हुए तस्वीर पोस्ट की है।

01:44 PM IST: कॉन्डोम ब्रांड ने किया विश

दीपिका और रणवीर की शादी के बाद सिर्फ बॉलीवुड के स्टार्स ही नहीं बल्कि अलग-अलग ब्रांड भी उन्हें अपने अंदाज़ में शुभकामनायें दे रहे हैं। रणवीर द्वारा एंडोर्स किये जाने वाले कॉन्डोम ब्रांड ड्यूरेक्स ने उन्हें नॉटी अंदाज़ में बधाई दी तो वहीं अमूल मक्खन और मानफोर्स कॉन्डोम ने भी अपने स्टाइल में शुभकामनायें दी।

View this post on Instagram

We've got you covered 😉. #DeepVeer #DeepVeerKiShaadi

A post shared by Durex India (@durex.india) on

View this post on Instagram

#Amul Topical: Bollywood superstars tie the knot!

A post shared by Amul (GCMMF) (@amul_india) on

01:43 PM IST: दीपिका-रणवीर के विकिपीडिया पेज हो चुके हैं अपडेट

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी के बाद, अब उनके विकिपीडिया पेज भी अपडेट हो गए हैं। इन दोनों की बायोग्राफी में पति और पत्नी के नामों की जगह में एक-दूसरे का नाम आ चुका है।

01:29 PM IST: शाहरुख़ नहीं उनके किरदार बउआ सिंह ने दीपिका की शादी पर दिया रिएक्शन !

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी के बाद बॉलीवुड के स्टार्स ने उन्हें खूब बधाईयां दी है। दीपिका के दोस्त और को-स्टार शाहरुख़ उनकी शादी में शरीक होने वाले थे। हालाँकि बाद में ऐसा नहीं हुआ। जहाँ सभी ने दीपिका-रणवीर को शादी की बधाई दी वहीं शाहरुख़ नहीं बल्कि उनकी फिल्म 'जीरो' के किरदार बउआ सिंह ने भी दीपिका की शादी होने पर अपना रिएक्शन दिया। एक्टर मोहम्मद जीशान अयूब के ट्वीट 'अबे हाइट तो कम है ही, अब उम्र भी कम करण चाह रहा है' पर बउआ ने जवाब देते हुए लिखा 'उम्र तो आज पूरी ख़त्म हो गयी गुड्डू! दीपिका पादुकोण ने कर ली शादी! लेगा क्या लिटिल लिटिल!!!'

11:56 AM IST: आज शाम आएँगी दीपिका और रणवीर की शादी की तस्वीरें

ख़बरों की माने तो दीपिका और रणवीर अपने सोशल मीडिया पर आज शाम 6 बजे के बाद शादी की तस्वीरें पोस्ट कर सकते हैं। ये दोनों आनंद कारज सेरेमनी के बाद अपनी खुशियाँ फैन्स के साथ बाटेंगे।

11:47 AM IST: रणवीर-दीपिका को बॉलीवुड स्टार्स ने दी बधाईयां !

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण आज शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इन दोनों ने इटली में अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी की। अब इनकी शादी पूरी होने के बाद बॉलीवुड के इनके दोस्तों ने नवविवाहित जोड़ी को बधाईयां देना शुरू कर दिया है। करण जौहर ने ट्वीट कर इस जोड़ी को शुभकामनायें दी।

10:51 AM IST: फराह खान का खूबसूरत तोहफा

दीपिका और रणवीर से मिलने पर फराह खान ने उन्हें शादी की ख़ुशी में एक बहुत अच्छा और समझदारी वाला तोहफा दिया। खबर है कि फराह ने इस नयी शादीशुदा जोड़ी को इटली के लिए रवाना होने से पहले अपने घर बुलाकर दीपिका और रणवीर को उनके हाथों के इम्प्रेशन की एक छोटी मूर्ति बनवाकर दी, जिसमें उन्होंने एक-दूसरे का हाथ पकड़ा हुआ है।

10:49 AM IST: दीपिका के कजिन ने रणवीर की किया परिवार में स्वागत

दीपिका के कजिन अमित पादुकोण ने अपने परिवार में रणवीर सिंह का स्वागत किया है। अमित ने ट्वीटर पर एक खूबसूरत पोस्ट लिखकर अपनी ख़ुशी ज़ाहिर की।

10:48 AM IST: दीपिका-रणवीर की शादी की तस्वीरें

कड़ी सिक्यूरिटी के बाद भी दीपिका और रणवीर की शादी की कुछ तस्वीरें मीडिया में वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में सेरेमनी को देखा जा सकता है। तस्वीरों में दीपिका और रणवीर ऑफ वाइट कपड़ों में हैं तो वहीं उनके साथ शादी में आये मेहमान भी देखें जा सकते हैं। इसके अलावा रणवीर का दूल्हा बने लुक भी सामने आया है।

10:48 AM IST: आज की तैयारियां

दीपिका और रणवीर की ग्रैंड शादी प्राइवेट सेरेमनी में इटली में हो रही है। ये शादी दो दिनों की है। जहाँ पहली शादी कोंकणी स्टाइल से हुई वहीं आज यानी 15 नवम्बर को सिंधी स्टाइल में शादी होने वाली है। ये शादी इटली के लेक कोमो के विला डेल बाल्बिनेलो में होने वाला है।

10:25 AM IST: कल की हाइलाइट्स :

बॉलीवुड के सुपर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने इटली के लेक कोमो में कोंकणी रीति-रिवाज़ के साथ शादी की। 6 साल के रिश्ते के बाद अब वे दोनों पति-पत्नी बन चुके हैं। खबर है कि इनकी शादी सुबह 7 बजे हुई। बॉलीवुड सेलेब्स जैसे करण जौहर, निम्रत कौर और रोनित रॉय संग अन्य ने इस जोड़ी को शादी की शुभकामनाएं दी। इन दोनों ने मंगलवार 13 नवम्बर को सगाई की थी और इस शादी में 40 लोग शामिल हुए थे। रणवीर और दीपिका की कोंकणी स्टाइल शादी की थीम ऑफ वाइट थी, जिसमें दीपिका ने ऑफ वाइट लेहेंगा पहना था और बालों में गजरा लगाया था और रणवीर ने कुर्ता पजामा पहना था।

04:31 PM IST: रणवीर-दीपिका को बॉलीवुड दे रहा है बधाई !

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण आज शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इन दोनों ने इटली में अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी की। अब इनकी शादी पूरी होने के बाद बॉलीवुड के इनके दोस्तों ने नवविवाहित जोड़ी को बधाईयां देना शुरू कर दिया है। करण जौहर ने ट्वीट कर इस जोड़ी को शुभकामनायें दी।

04:09 PM IST: हो चुकी है दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी !

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के बंधन में बंध चुके हैं! इन दोनों की शादी इटली के लेक कोमो के विला डेल बाल्बिनेलो में होने वाली थी लेकिन खराब मौसम के चलते उनकी शादी कास्ता दीवा के एक विला में हुई है! ये शादी कोंकणी रीति-रिवाज़ के साथ हुई है और इसमें दीपिका-रणवीर के परिवार समेत अन्य मेहमान शामिल हुए!

01:56 PM IST: दीपिका और रणवीर अपनी शादी के वेन्यू पर खर्च कर रहे हैं लगभग 1.73 करोड़ रुपये !

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने इटली में अपनी शादी के लिए सबसे आलिशान और महंगे विला को चुना है। इस प्रॉपर्टी में 75 कमरे हैं और दीपिका-रणवीर ने इसे 17 नवम्बर तक के लिए बुक किया है। 17 नवम्बर इस विला के खुले रहने की आखरी तारीख भी है, उसके बाद ये सीजन के लिए बंद हो जायेगा और अगले साल मार्च के महीने में खुलेगा। इस विला में एक कमरे की बुकिंग का एवरेज खर्च 400 यूरो यानी 33,000 रुपये है। जिसका मतलब है कि दीपिका और रणवीर 75 कमरों की बुकिंग के लिए लगभग 1,73,25,000 रुपयों का खर्च कर रहे हैं।

01:50 PM IST: दीपिका की शादी में ये लोग उन्हें सजायेंगे !

दीपिका की शादी के लिए उनका मेकअप संध्या शेकर करेंगी, जो कि एक मेकअप आर्टिस्ट हैं। वहीं दीपिका के बाल हेयर स्टाइलिस्ट गेब्रियल जिओर्जियो बनायेंगे। 

01:44 PM IST: दीपिका की शादी में पहुंचे उनके ट्रेलर और रणवीर की कजिन सौम्या हिंगोरानी

रणवीर और दीपिका की शादी में जाने के लिए मेहमानों तैयार हो गये हैं। रणवीर की कजिन सौम्या हिंगोरानी ने अपनी एक सुन्दर गाउन में तस्वीर शेयर की। वहीं दीपिका की स्टाइलिस्ट शालीन नथानी ने दीपिका के ट्रेनर नाम की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। दीपिका और रणवीर की शादी में उनके मेहमान लक्ज़री यॉट में विला देल बाल्बियानलों में आयेंगे, जिसे इस जोड़ी ने बुक किया हुआ है।

ये हैं रणवीर की कजिन  सौम्या हिंगोरानी 

01:36 PM IST: दीपिका और रणवीर की शादी में आये 6 लाख रूपये के गुलाब !

जहां शादी में खर्चा करने की बात है दीपिका और रणवीर कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। खबार है कि इन दोनों ने शादी के लिए फ्लोरेंस सिटी 6 लाख रुपये के गुलाब के फूल मंगवाए हैं। एक गुलाब की कीमत 1$ यानी 8000 रुपये है और इन्हें शादी के वेन्यू को सजाने के लिए खरीदा गया है।

01:35 PM IST: रणवीर और दीपिका की शादी का हुआ इनश्योरेंस

इंडिया टाइम्स की खबर के अनुसार, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी इनश्योर हो गयी है।

01:32 PM IST: रणवीर और दीपिका की शादी का हुआ इनश्योरेंस

इंडिया टाइम्स की खबर के अनुसार, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी इनश्योर हो गयी है।

01:30 PM IST: शाहरुख़ खान, फराह खान और संजय लीला भंसाली को नहीं दिया इटालियन शादी का इनविटेशन ?

एक लीडिंग वेबसाइट की खबर के अनुसार शाहरुख़ खान, संजय लीला भंसाली और फराह खान, जो पहले कोंकणी सेरेमनी का हिस्सा बनने वाले थे, को इंटली की शादी में आमंत्रित ही नहीं किया गया। अब ये लोग मुंबई के रिसेप्शन में नज़र आयेंगे।

01:30 PM IST: लंच और बड़ा बैश विला देल बाल्बियानेलो में होगा

माना जा रहा है कि शादी के वेन्यू विला देल बाल्बियानेलो में ही मेहमानों को लंच दिया जाएगा। साथ ही शादी का जश्न भी यही पर होगा।

01:29 PM IST: सी प्लेन से शादी में ग्रैंड एंट्री करेंगे रणवीर सिंह !

रणवीर सिंह और उनकी बारात एक सी प्लेन के ज़रिये वेन्यू तक आने वाली है! रणवीर अपनी शादी को ग्रैंड और अपनी एंट्री को दिलचस्प बनाने में कमी नहीं छोड़ रहे हैं!

01:29 PM IST: रणवीर सिंह ने अपने हाथों में लगाई दीपिका के नाम की मेहँदी

रणवीर सिंह बेहद रोमांटिक हैं ये बात सभी को पता है। माना जा रहा है कि उन्होंने अपने हाथों में मेहँदी से DeepVeer, जो कि दीपिका और रणवीर को फैन्स का दिया निक नेम है, लिखवाया है। कितनी क्यूट बात है ये !

01:19 PM IST: शादी की सिक्यूरिटी हुई और तगड़ी

दीपिका और रणवीर की शादी बेहद प्राइवेट सेरेमनी में हो रही है। इनकी शादी की सिक्यूरिटी बेहद टाइट है। यहाँ तक कि इनकी शादी में मेहमानों को भेजे गए इ-इनविटेशन में QR कोड हैं, जिन्हें एंट्री पर स्कैन किया जायेगा। जिसका मतलब है कि जिसे इनविटेशन मिला है बस वही शादी में जा सकता है।

01:18 PM IST: कोंकणी सेरेमनी की शुरुआत हो चुकी है, लड़कीवालों के तरफ की शादी में पहुँच रहे हैं मेहमान !

शाहरुख़ खान, संजय लीला भंसाली, फराह खान इस शादी में शामिल होने वाले हैं। ये शादी इटालियन समय के हिसाब से सुबह 9 बजे होनी है। ये शादी कोंकणी स्टाइल में होने वाली है, जो दीपिका के परिवार की तरफ से है। 

01:17 PM IST: दीपिका-रणवीर की शादी खराब मौसम की वजह से हुई शिफ्ट

दीपिका और रणवीर की शादी का वेन्यू खराब मौसम के चलते बदल दिया गया है। इन दोनों की शादी विला डेल बाल्बिनेलो में होने वाली है लेकिन अगर मौसम ठीक नहीं हुआ तो उनकी शादी कास्टा दिवा में शिफ्ट कर दी जाएगी।

01:10 PM IST: #DeepVeerKiShaadi में विराट और अनुष्का के फोटोग्राफर फिल्मिंग करेंगे।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी में वही फोटोग्राफर काम कर रहे हैं, जिन्होंने अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी में पिछले साल काम किया था। द वेडिंग फिल्मर नाम की कंपनी के विशाल पंजाबी दीपिका और रणवीर की शादी के खूबसूरत पलों को कैप्चर करेंगे।

01:07 PM IST: बहन अनिषा ने सोशल मीडिया पर बदला नाम

दीपिका और रणवीर इटली के लेक कोमो में विला दी बाल्बियानेलो में शादी करने वाले हैं और इन दोनों के साथ-साथ इनके पारिवार भी इस शादी के लिए बेहद उत्साहित हैं। दीपिका की छोटी बहन अनिषा पादुकोण की ख़ुशी का भी कोई ठिकाना नहीं है। अनिषा ने बहन की शादी की ख़ुशी में सोशल मीडिया पर अपना नाम बदलकर लड़की वाले रख लिया है।

01:06 PM IST: शादी में सिक्यूरिटी

रणवीर और दीपिका ने अपनी शादी को लेकर सिक्यूरिटी का बेहद ख्याल रखा है। इनकी शादी में आने वाले सभी मेहमानों को एक स्पेशल वरिस्टबैंड दिया गया है, जिससे वे एंट्री ले सके। साथ ही सभी के फ़ोन के कैमरे पर स्टीकर चिपकाये गये हैं। इसके अलावा 4 दिन के लिए बुक किये गये इस विला में सभी मेहमानों को अलग अलग विला दिए गये हैं और बाहर के लोगों को बुकिंग करने नहीं दी जा रही है।

12:58 PM IST: रणवीर और दीपिका की सगाई

ऐसे में खबर है कि दीपिका और रणवीर दोनों ने एक-दूसरे को अंगूठी पहनाकर सगाई की रस्म भी पूरी कर ली है। स्‍पॉटबॉय की र‍िपोर्ट की मानें, तो 12 नवंबर को फूल मुद्दी (सगाई) की रस्‍म हुई। इस रस्‍म को कोंकणी रीति रिवाज में सगाई कहते हैं। इस रस्‍म के तहत दीपिका के पिता ने दामाद रणवीर के पर‍िवार का स्‍वागत किया। इसके बाद पैर धोकर नारियल भेंट किया! ख़बरों कि माने तो इस रस्‍म के बाद दीपिका और रणवीर ने एक दूसरे को अंगूठी पहनाई। बता दें सगाई की रस्म लेक कोमो इटली में पूरी की गई है। रणवीर और दीपिका अपनी सगाई में बेहद खूबसूरत लग रहे थे और इन दोनों की सगाई में परिवार वाले और दोस्त मिलकर 40 लोग शामिल हुए थे। सगाई पर दीपिका ने सफ़ेद ड्रेस पहनी थी तो वहीं रणवीर सिंह काले कपड़ों में हैंडसम लग रहे थे।

12:48 PM IST: रणवीर की धमाकेदार एंट्री

रणवीर सिंह ने अपनी शादी के वेन्यू में दूल्हा बनकर धमाकेदार एंट्री की है। रणवीर अपनी फिल्म 'गुंडे' के गाने तूने मारी एंट्रियां गाने पर एंट्री ली, जिसे सिंगर हर्षदीप कौर ने गाया। उत्साहित दुल्हे रणवीर ने खुद ने ढोल बजाया और ख़ुशी ज़ाहिर की। हर्षदीप ने मेहँदी नी मेहँदी, ढोलक, काला शाह काला, मेहँदी है रचने वाली जैसे कुछ गाने भी गाये। इस शादी में संजोय दास भी शामिल हुए हैं, जिन्होंने ट्वीट करके बताया था कि वे रणवीर दीपिका के स्पेशल समारोह के लिए मिलान पहुँच चुके हैं इस सेरेमनी में वे हर्षदीप कौर, बॉबी पाठक और फ़िरोज़ खान के सतह परफॉर्म करेंगे। बाद में संजोय ने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया था। क्यूंकि दीपिका और रणवीर की शादी की कोई भी जानकारी सोशल मीडिया से दूर रखी जा रही है।