बिग बॉस 14: पानीपत एक्टर साहिल सलाथिया ने सलमान खान के शो इस किया इनकार, बताया ये कारण

    बिग बॉस 14: एक्टर साहिल सलाथिया ने सलमान के शो इस किया इनकार

    बिग बॉस 14: पानीपत एक्टर साहिल सलाथिया ने सलमान खान के शो इस किया इनकार, बताया ये कारण

    टीवी का सबसे बड़ा रियलिटी शो बिग बॉस के 14वें सीजन का बेसब्री से इंतजार हो रहा है। इस सीजन की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। शो के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई पॉपुलर लोगों के नाम सामने आ रहे हैं। अब खबरें हैं कि फिल्म ‘पानीपत’ के शमशेर यानी एक्टर साहिल सलाथिया को भी बिग बॉस 14 ऑफर किया गया था। लेकिन एक्टर ने इस विवाविद शो का हिस्सा होने से मना कर दिया।

    इस बारे में खुद एक्टर साहिल ने बॉम्बे टाइम्स से बात की। साहिल कहते हैं – ‘हां, मुझे शो 'बिग बॉस 14' ऑफर किया गया था, पर मैंने प्यार से रिजेक्ट कर दिया। सच कहूं तो मैंने कभी 'बिग बॉस' फॉलो नहीं किया है। मैं एक ट्रेंड एक्टर हूं और एक्टिंग मेरा जुनून है। एक घर में कुछ दिनों के लिए अलग-अलग सोच और मानसिकता वाले लोगों के साथ बंद हो जाना, मेरे बस की बात नहीं है। यह मेरे लायक शो नहीं है। अगर मैं 'बिग बॉस' का हिस्सा बनता भी हूं तो मैं इसके अब तक के सबसे खराब कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में टॉप पर होऊंगा। मैं उनमें से नहीं हूं जो सिर्फ मनोरंजन के लिए दूसरों से लड़ें और गालियां दें।'

    बिग बॉस 13 की सफलता के बाद 14वें सीजन से भी काफी उम्मीदें लगाईं जा रही हैं। खबरों की माने तो ये सीजन कोरोना वायरस को देखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग थीम पर होगा जिसमें हायजीन का ख्याल रखते हुए कंटेस्टेंट को एलिमिनेट किया जायेगा।

    बिग बॉस 14: पानीपत एक्टर साहिल सलाथिया ने सलमान खान के शो इस किया इनकार, बताया ये कारण

    वहीं खबरों की माने तो इस सीजन के लिए अक्षय कुमार की पहली फिल्म की हीरोइन शांतिप्रिया, निया शर्मा, विवियन डीसेना, जान खान, जैस्मिन भसीन, शिवांगी अत्रे, स्नेह उल्लाल, राजीव सेन और चाहत खन्ना जैसे पॉपुलर एक्टर्स अप्रोच किया गया है। ये शो इस साल सितंबर अंत या अक्टूबर में शुरू हो जायेगा। अब कोरोना काल के बीच बिग बॉस 14 कितना सक्सेसफुल होगा ये जानने का इंतजार है।