बिग्ग बॉस 14 अपडेट: एजाज, राहुल, निशांत पर भारी पड़ी जैसमीन, निक्की ने जान को बोल दिया भाईजान

    बिग्ग बॉस 14 अपडेट: जान कुमार सानू को पसंद आई निक्की

    बिग्ग बॉस 14 अपडेट: एजाज, राहुल, निशांत पर भारी पड़ी जैसमीन, निक्की ने जान को बोल दिया भाईजान

    सलमान ख्की फटकार के बाद बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट ने बोर नहीं बल्कि एंटरटेन करना शुरू कर दिया है। हर कोई अपने हिसाब से गेम खेलते हुए एक दूसरे से आगे बढ़ने की कोशिश में है। कल बिग बॉस के घर में टीम टास्क खेला गया। पवित्रा, एजाज खान के रिश्ते पर खूब चर्चे हुए। जान कुमार की फीलिंग भी दुनिया के सामने आ गई। तो ये था बिग बॉस के घर का 10वां दिन।

     बिग बॉस के 10वें दिन की हाईलाइट-

    एजाज और पवित्रा का रिश्ता

    बिग बॉस के हर सीजन में एक जोड़ी बनकर निकलती है। और इस सीजन की जोड़ी एजाज खान और पवित्रा हो सकते हैं। इस समय बिग बॉस के घर में जिन दो कंटेस्टेंट की आपस में दोस्ती गहराती दिख रही है तो वो पवित्रा और एजाज हैं। मंगलवार वाले एपिसोड में पवित्रा ने रुबीना से खुद कहा कि ओव एजाज को खोना नहीं चाहती। तो वहीं हिना ने एजाज को ये इशारा कर दिया कि पवित्रा उनके बारे में क्या सोच रही हैं। हालांकि कि एजाज ने साफ़ कर दिया कि एक दो दिन में क्या ही होता है, आगे समझ आएगा।

    7 आइटम पर पंगा



    घरवालों को हर दिन सिर्फ 7 आइटम देने का नियम बना हुआ है। ऐसे में हर दिन की शुरुआत में ये सभी कंटेस्टेंट 7 आइटम को लेकर लड़ते देखें गए हैं। कल एक बार फिर निक्की, शाहबाज़, जान और निशांत आइटम को लेकर लड़ पड़े। बेवजह आपस में लड़ते इन कंटेस्टेंट को देख ऑडियंस का एंटरटेनमेंट जरुर हुआ होगा।

    खेती वाला टास्क


    इम्युनिटी जीतने के लिए बिग बॉस ने घरवालों को एक टास्क दिया जिसमें घरवालों को 2 टीमों में बांटा गया। पहली टीम A में पवित्रा, एजाज, निशांत और राहुल थे। दूसरी टीम B में अभिनव, रुबीना, जैसमीन, शाहबाज़ और जान कुमार थे। निक्की संचालक बनी थीं और तूफानी सीनियर्स खेती के लिए सामान देने वाले दूकान वाले। घरवालों लो अपनी खेती करने के लिए पहले इन सीनियर्स को एंटरटेन करना था उसके बाद ही इन्हें सामान दिया जायेगा। इस टास्क जीतना मज़ा आया उतना ही गुस्सा इन्हें बेवजह लड़ते देखते हुए आया होगा।

    जैसमीन पड़ी सब पर भारी

    कल के एपिसोड में एक सीन था जहां जैसमीन अकेले टीम ‘A’ के एजाज, राहुल और निशांत से लड़ जाती हैं। अपनी टीम को जीताने में लगी जैसमीन ने टीम A के साथ खूब पंगा लिया। इतने सारे लड़कों से अकेले लड़ते देख जैसमीन के फैंस जरुर खुश होंगे। साथ ही लोग लोग उन्हें कमज़ोर समझते थे उन्हें भी समझ आ गया होगा कि जैसमीन सब पर भारी पड़ने वाली हैं।   

    जान कुमार सानू को पसंद आई निक्की तंबोली


    वैसे तो निक्की तंबोली की घर में किसी भी सदस्य से कुछ खास नहीं बनती। लेकिन जान कुमार सानू उनके अकेले ऐसे दोस्त हैं जिनके साथ बैठ कर वो गप्पे मारती हैं। वहीं जान भी निक्की की कही हर बात मानते हैं। अब ये साफ़ हो गया है कि जान को निक्की पसंद आ गई हैं। लेकिन जब निक्की ने उन्हें भाईजान बोल दिया इससे तो उनकी फीलिंग्स ही हर्ट हो गई होंगी। अब ये सच में भाईजान साबित होंगे या कुछ और ये तो वक़्त ही बताएगा। वैसे, जान ने निक्की की इतनी बात सुनते हैं कि उन्हें बीबी स्पा में बेक मसाज तक दे दी।