इंडियन आइडल 12: करण जौहर ने सिंगर उदित नारायण को लेकर किया ये बड़ा खुलासा, जानिए

    करण जौहर ने सिंगर उदित नारायण को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

    इंडियन आइडल 12: करण जौहर ने सिंगर उदित नारायण को लेकर किया ये बड़ा खुलासा, जानिए

    इंडियन आइडल सीजन 12 अपने अंतिम पढ़ाव पर पहुंच गया है। 15 अगस्त को शो का फिनाले एपिसोड दिखाया जायेगा। वहीं जीत के दावेदार सिर्फ छ कंटेस्टेंट बचे हैं, जिनमें अरुनिता कांजीलाल, पवनदीप, सयाली, शंमुखाप्रिया, निहाल और दानिश शामिल हैं। वहीं इस हफ्ते होने वाले सेमीफाइनल में बहुत कुछ खास होने वाला है। इस हफ्ते कंटेस्टेंट को सुनने फिल्ममेकर करण जौहर आने वाले हैं।


    इंडियन आइडल का एक नया प्रोमो सामने आया है जिसमें शो के होस्ट आदित्य नारायण करण जौहर का शानदार स्वागत करते दिख रहे हैं। इस दौरान करण, आदित्य के पापा सिंगर उदित नारायण को लेकर एक खुलासा करते हैं। ये तो आप सभी जानते होंगे कि उदित नारायण ने ही करण जौहर की पहली फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ के लिए गाने रिकॉर्ड किये थे। उन्होंने ही इस फिल्म का टाइटल सॉन्ग भी गाया था। करण ने उदित नारायण के बारे में बतात कहा-‘कुछ कुछ होता है के टाइटल सॉन्ग के दौरान जब उदित जी को पता चला कि वो शाहरुख़ खान के लिए गाने वाले हैं तो उन्होंने गाना गाने से मना कर दिया था। जब उनसे करण पूछा गया तो सिंगर ने बताया कि वो शाहरुख़ खान के लिए गाने से पहले एक स्पेशल पिंक कलर की शर्ट पहनते हैं। वो शर्ट घिस गई है, कलर चला गया है। लेकिन उसके बाद भी उदित अपने घर वापस गए और वो शर्ट पहन कर आये। इसके बाद ‘कुछ कुछ होता है’ गाना रिकॉर्ड किया गया।’

    इंडियन आइडल में आने के दौरान करण ने सबके सामने ये भी एलान किया कि आने वाले दिनों में शो के कुछ कंटेस्टेंट उनके प्रोडक्शन हाउस तले बनने वाली फिल्मों में गाने देंगे। इससे साफ़ है कि शो के कंटेस्टेंट ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनानी शुरू कर दी है। अब इस शो के विनर का इंतजार है।