कंगना रनौत ने शेयर किए स्टार-किड्स के पुराने फोटो; बताया मूवी माफियाओं के लिए रियलिटी चेक!

    Trending

    कंगना रनौत ने शेयर किए स्टार-किड्स के पुराने फोटो; बताया मूवी माफियाओं के लिए रियलिटी चेक!

    कंगना रनौत ने शेयर किए स्टार-किड्स के पुराने फोटो

    कंगना रनौत ने शेयर किए स्टार-किड्स के पुराने फोटो; बताया मूवी माफियाओं के लिए रियलिटी चेक!

    सुशांत सिंह राजपूत के असमय निधन और डिप्रेशन से उनकी लड़ाई की कहानी सामने आने के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मुद्दा एक बार फिर गर्म हो गया है। सोशल मीडिया पर आम जनता से लेकर सेलेब्स तक इस बारे में खुलकर बात कर रहे हैं कि बॉलीवुड का ‘मूवी माफिया’ किस तरह बाहरी लोगों को काम से दूर रख्नने के लिए हर संभव कोशिश करता है। इस बहस की वजह से बॉलीवुड के स्टारकिड्स को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। इस मामले पर जोर शोर से बोल रहे सेलेब्स में सबसे आगे नाम कंगना रनौत का है, जिन्होंने कई साल पहले इस बहस को बड़े तौर पर सामने रखा था। हाल ही में कंगना ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें कई स्टार-किड्स के पुराने फोटो हैं, ये फोटो उनकी इंडस्ट्री में आने से बहुत पहले के हैं।

    इस पोस्ट के साथ कंगना ने एक मैसेज शेयर किया जिसमें उन्होंने फिर से करण जौहर पर हल्ला बोला है। कंगना ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘कुछ लोग कह रहे हैं कि ये बॉडी शेमिंग है। नहीं, ये नहीं है। ये करण जौहर जैसे मूवी माफिया लोगों के लिए एजक रियलिटी चेक है, जिन्होंने ऑन रिकॉर्ड कहा है कि बॉलीवुड में बाहरी लोग इतने गुड-लुकिंग और टैलेंटेड नहीं हैं जितने कि स्टार-किड्स। ये उनकी गलती नहीं है, लोगों को अपनी घटिया ब्रेन वाशिंग से बाहर आना चाहिए।’ हाल ही में करण जौहर के शो का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह गेस्ट बनकर आए थे। इसमें करण ने माना कि उन्होंने अनुष्का का ऑडिशन देखा था और आदित्य चोपड़ा से उन्हें कास्ट करने के लिए मना किया था। उन्होंने ये भी बताया कि आदित्य चोपड़ा ने उन्हें बताया था कि रणवीर बहुत अच्छे एक्टर हैं। इस पर करण ने कहा, ‘लेकिन क्या फर्क पड़ता है, वो ऐसे दिखते हैं!’








    Updated: June 25, 2020 01:03 PM IST
    About Author
    कंटेंट का बुखार हो या बॉक्स-ऑफिस की रफ़्तार... हमारे यहां फिल्मों की धार तसल्लीबख्श चेक की जाती है। शुक्रवार को मिलें, सिने-मा कसम.. देख लूंगा!