'कृष 4' में कृति सेनन होंगी ऋतिक की सुपरहीरो पार्टनर?

    Trending

    'कृष 4' में कृति सेनन होंगी ऋतिक की सुपरहीरो पार्टनर?

    'कृष 4' में कृति सेनन होंगी ऋतिक की सुपरहीरो पार्टनर?

    'कृष 4' में कृति सेनन होंगी ऋतिक की सुपरहीरो पार्टनर?

    ऋतिक रोशन की फिल्म ‘वॉर’ के ज़बरदस्त हिट होने के बाद से ही लोग ये सवाल पूछ रहे थे कि अपनी सुपरहीरो सीरीज़ ‘कृष’ की अगली फिल्म वो कब लेकर आ रहे हैं। जुलाई में एक इंटरव्यू देते हुए ऋतिक के पिता और ‘कृष’ सीरीज़ के डायरेक्टर राकेश रोशन ने कहा था कि वो स्क्रिप्ट पर तेज़ी से काम कर रहे हैं। इसके बाद खबर आई कि ‘कृष 4’ में रोहित और जादू एक बार फिर वापिस आने वाले हैं। और अब खबर आ रही है कि ‘कृष 4’ के लिए फ़ीमेल लीड में कृति सेनन को कास्ट किया जाने वाला है। इतना ही नहीं, कृति इस फिल्म में सुपरहीरो अवतार में दिखेंगी।

    View this post on Instagram

    Dear Lights, Camera, (Fan) & Action.. I miss you guys so much..❤️??? #retrovibe

    A post shared by Kriti (@kritisanon) on

    एक सूत्र ने पिंकविला को बताया, ‘राकेश रोशन ने पूरी स्क्रिप्ट फ़ाइनल कर ली है। कास्टिंग शुरू हो चुकी है। इस पार्ट के लिए वो रोहित और जादू को वापिस लाने वाले हैं। इतना ही नहीं, फिल्म में ऋतिक के साथ दो फ़ीमेल लीड रखने का प्लान है और उनमें से एक पक्का कृति सेनन होने वाली हैं। राकेश और ऋतिक को इस रोल के लिए किसी ऐसी ऐक्ट्रेस की तलाश थी जो अच्छी एक्टर भी हो और सुपरहीरो अवतार के लिए उसके पास एथलेटिक बॉडी हो। कृति इसके लिए बिलकुल फिट बैठ रही थीं और वो उनकी पहली पसंद हैं।’ इस बारे में जब राकेश रोशन से बात की गई तो उन्होने खबर से इनकार तो नहीं किया, बस इतना कहा कि अभी स्क्रिप्ट पर काम हो रहा है।



    Updated: August 18, 2020 11:38 AM IST
    About Author
    कंटेंट का बुखार हो या बॉक्स-ऑफिस की रफ़्तार... हमारे यहां फिल्मों की धार तसल्लीबख्श चेक की जाती है। शुक्रवार को मिलें, सिने-मा कसम.. देख लूंगा!