रणवीर सिंह और साउथ डायरेक्टर शंकर फिल्म 'अन्नियन' के हिंदी रीमेक पर साथ में करेंगे काम?

    रणवीर सिंह फिल्म 'अन्नियन' के हिंदी रीमेक में आयेंगे नज़र?

    रणवीर सिंह और साउथ डायरेक्टर शंकर फिल्म 'अन्नियन' के हिंदी रीमेक पर साथ में करेंगे काम?

    कुछ दिनों पहले ही हमने आपको जानकारी दी थी कि रणवीर सिंह जल्द ही साउथ फिल्म डायरेक्टर शंकर के अगले प्रोजेक्ट में नज़र आ सकते हैं। इस बातचीत के सिलसिले में रणवीर 'सर्कस' के शूट से ब्रेक लेकर चेन्नई तक के लिए रवाना हो गये थे। अब इसी प्रोजेक्ट से जुड़ी अधिक जानकारी सामने आई है। वैसे अन्नियन का हिंदी वर्जन भी रिलीज़ किया गया था जिसे हम ‘अपरिचित’ नाम से जानते हैं।

    पीपिंग मून की रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर डायरेक्टर शंकर के साथ तमिल फिल्म 'अन्नियन' के हिंदी रीमेक पर काम कर सकते हैं। पोर्टल ने बताया "रणवीर शंकर के टैलेंट के फैन रहे हैं और इसी वजह से यह आश्चर्य की बात नहीं है कि एक्टर ने खुद फिल्ममेकर को संभावित सहयोग के लिए संपर्क किया। उन्होंने शंकर की 2005 की प्रतिष्ठित फिल्म, अन्नियन के रीमेक पर चर्चा की है जिसमें चियां विक्रम एक आदर्शवादी, कानून का पालन करने वाले वकील के रूप में थे, जिसमें कई पर्सनालिटी डिसऑर्डर होते हैं। हालांकि, प्रोजेक्ट को लेकर बातचीत फ़िलहाल शुरुआती स्टेज पर है, फिर भी घटनाक्रम से संकेत मिलता है कि वे इस मनोवैज्ञानिक थ्रिलर पर जरूर सहयोग करेंगे।”

    फ़िलहाल मेकर्स के बीच बजट और पैसों की बातचीत चल रही है। सबकुछ ठीक रहा तो अगले साल मार्च में फिल्म को फ्लोर पर लाया जा सकता है। इस बारे में पोर्टल ने अपने सूत्र के हवाले से लिखा है ‘यह एक प्रोजेक्ट है, जिसे शंकर और उनकी टीम लम्बे समय से एक साथ लाने की कोशिश कर रही है। रणवीर के पार्ट को कमोबेश लॉक करने के साथ, निर्देशक का लक्ष्य है कि आधुनिक वीएफएक्स और अत्याधुनिक तकनीक की मदद से अन्नियन को नए स्तर पर ले जाया जाए। फिलहाल स्क्रिप्ट को नए सिरे से, पैन-इंडिया अपील देने के लिए लिखा जा रहा है।"

    रणवीर सिंह और साउथ डायरेक्टर शंकर फिल्म 'अन्नियन' के हिंदी रीमेक पर साथ में करेंगे काम?

    बता दें, अगर डायरेक्टर शंकर इस फिल्म के हिंदी रीमेक को बनायेंगे तो वो करीब 20 साल बाद हिंदी सिनेमा में अपनी वापसी करेंगे। इससे पहले उन्होंने साल 2001 में आई अनिल कपूर की फिल्म ‘नायक’ का डायरेक्शन किया था। ये भी तमिल फिल्म की हिंदी रीमेक थी। वहीं रणवीर कपूर भी अपनी फिल्म ‘सर्कस’ की शूटिंग खत्म करने में लगे हुए हैं। इस साल उनकी 83, जयेशभाई जोरदार और सर्कस रिलीज़ हो सकती है।