'बाहुबली' डायरेक्टर राजामौली ने गिनाईं आलिया की खूबियां, बताया 'आर आर आर' में क्यों किया कास्ट!

    'बाहुबली' डायरेक्टर राजामौली ने गिनाईं आलिया की खूबियां, बताया 'आर आर आर' में क्यों किया कास्ट!

    'बाहुबली' डायरेक्टर राजामौली ने गिनाईं आलिया की खूबियां

    image

    बॉलीवुड की सबसे कामयाब और टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक आलिया भट्ट अब साउथ में डेब्यू करने जा रही हैं। और उससे भी बड़ी बात ये है कि आलिया की इस फिल्म के डायरेक्टर हैं एस एस राजामौली, जिन्होंने ‘बाहुबली’ डायरेक्ट की थी। फिल्म का नाम है ‘आर आर आर’ और कमाल की बात ये है कि इसमें आलिया के साथ साउथ के 2 बड़े सुपरस्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर काम कर रहे हैं। और अगर इतने से भी आपको न लगा हो कि ये फिल्म कितनी धमाकेदार है, तो आपको बता दें कि अजय देवगन भी इस फिल्म से अपना साउथ डेब्यू कर रहे हैं। डायरेक्टर राजामौली ने बॉलीवुड हंगामा से आलिया के रोल और उनके साथ काम करने को लेकर बात की है।

    राजामौली बताते हैं, ‘आलिया के साथ इस महीने होने वाला शूट हमें इस महामारी की वजह से कैंसिल करना पड़ गया। हमें अब डेट्स और शिड्यूल दोबारा देखना पड़ेगा। मैं उनके साथ काम करने का इंतजार कर रहा हूं।’ फिल्म की कास्ट को देखते हुए हर किसी को लग सकता है कि यहां आलिया, एनटीआर और रामचरण के बीच्च लव-ट्रायंगल होगा, लेकिन ऐसा नहीं है। राजामौली ने बताया, ‘वैसे ये कोई ट्रायंगल लव स्टोरी नहीं हैतो आलिया को दोनों हीरोज़ के अपोजिट नहीं कास्ट किया गया है।’ वो बताते हैं कि उन्हें एक ऐसी एक्ट्रेस की ज़रूरत थी जो तारक (जूनियर एनटीआर) और चरण के साथ टिकी रहे। जो इनोसेंट हो, वल्नरेबल हो और बहुत मजबूती से डटी रहने वाली हो।

    अजय और आलिया को कास्ट करने से क्या उनकी फिल्म को पूरे भारत में एक अपील मिलेगी? इस सवाल पर बात करते हुए राजामौली कहते हैं, ‘एक बड़े स्केल की फिल्म में आर्ट और कॉमर्स के बीच का बैलेंस बनाना बहुत महत्वपूर्ण होता है। एक के लिए दूसरे को नहीं छोड़ा जा सकता। हां ये बहुत अच्छा है कि उनका स्टार स्टेटस पूरे इंडिया को अपील करता है।’